REWA में चाकूबाजी की दो घटनाओं से मचा हड़कंप : तीन आरोपियों ने कार सवार युवक के जांघ में मारा चाकू

 

REWA NEWS : रीवा जिले में चाकूबाजी की दो घटनाओं से हड़कंप मच गया है। बताया गया कि पहली घटना शहर के सिविल लाइन थाना अंतर्गत हमीदिया तिराहे के समीप हुई। यहां तीन आरोपियों ने कार सवार युवक के जांघ में चाकू मार दिया। वारदात के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि तीसरा आरोपी फरार है।

ये भी पढ़े : शहर में फिर बड़ी वारदात से पुलिस की उडी नींद : ईकार्ड कंपनी के ऑफिस से 12 लाख कैश लेकर चंपत हुए चोर,संदेहियों की तलाश शुरू

इसी तरह दूसरी घटना लौर थाना क्षेत्र के रघुनाथगंज चौकी इलाके में हुई। दावा है कि इटहा मोड़ के पास अज्ञात बदमाशों ने बाइक सवार युवक को घेर लिया। इसके बाद चाकू से हमला कर अधमरा कर दिया। जाते-जाते बदमाश युवक का मोबाइल भी छींन ले गए। पुलिस ने दोनों ही मामलों में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

ये भी पढ़े : सिरमौर-रीवा मार्ग में तेज रफ्तार XUV कार और ऑटो की जोरदार भिड़ंत : हादसे में एक की मौत, 9 घायल

सिविल लाइन: कार सवार युवक को बनाया निशाना
पुलिस का कहना है कि सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात दानिश खान निवासी हमीदिया काॅलोनी पर चाकू से हमला कर दिए। फरियादी के बयान लेने के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया। इसके बाद दबिश देकर पुन्ना लोनिया, अंगद लोनिया को पकड़ लिया है। जबकि करण लोनिया फरार है।

ये भी पढ़े : REWA ECO PARK : बीरान टापू आज बटोर रहा सुर्खी; जल्द पब्लिक को लुभाने बनकर तैयार हो रहा एडवेंचरस ईको पार्क

लौर: देवतालाब मंदिर से जा रहा था घर
मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात सोनू भुजवा निवासी पूर्वा 310 चौकी गंगेव का रहने वाला है। वह देवतालाब मंदिर से घूमकर घर लौट रहा था। इटहा मोड़ के पास पीछे से आए अज्ञात बाइक सवारों ने मोबाइल छीनने लगे। विरोध करने पर चाकू मारकर लहुलूहान कर दिया है।