Sagar Bus Accident : यात्री बस और हाइवा में जबरदस्त टक्कर : 24 से ज्यादा यात्री घायल

 

Bus Accident In Sagar : मध्य प्रदेश के सागर जिले से इस वक्त सड़क हादसे की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। इस हादसे में 24 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है, जहां सभी का इलाज जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार, सागर जिले के जैसीनगर थाना के हिन्नखेड़ा गांव के पास यात्री बस और हाइवा में जबरदस्त टक्कर हो गई। इस हादसे में बस में सवार 24 से अधिक यात्री घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात भोपाल से सवारी लेकर बस जैसीनगर, बिलहरा जा रही थी। तभी ग्राम हिन्नखेड़ा के पास सामने से आ रहे डंपर से बस की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बस और डंपर के आगे के हिस्से के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना में बस में सवार 24 से अधिक यात्री घायल हुए। वहीं बस ड्राइवर गंभीर घायल हुआ। डंपर का ड्राइवर स्टेयरिंग में फंस गया। घटना देख ग्रामीण और राहगीर मौके पर पहुंचे। बस में फंसे घायल यात्रियों को बाहर निकाला। घायलों को एंबुलेंस की मदद से बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां घायलों का इलाज चल रहा है। घटना के कारणों की जांच पुलिस कर रही है।

इसके साथ ही दोनों वाहनों के ड्राइवरों को भी गंभीर चोंटे आई है। घटना की सुचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। जिला अस्पताल में सभी का इलाज जारी है।