फूटकर रोएं विराट कोहली, वायरल हुई इमोशनल वीडियो : फटाफट क्लिक करके पढ़े पूरी खबर

 

Kohli : आईसीसी  टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली  टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को 7 रनों से हराकर दूसरी बार  टी20 वर्ल्ड कप अपने नाम कर लिया हैं. साल 2013 के बाद पहला मौका हैं जब भारत की टीम ने कोई आईसीसी ट्रॉफी जीती हैं. दरअसल 2013 के बाद से  टीम इंडिया 4 बार आईसीसी टूर्नामेंट का फाइनल हारी थी लेकिन इस बार ट्रॉफी भारत आएगी.

भारत की इस बेहद ऐतिहासिक जीत में विराट कोहली ने बेहद ही अहम भूमिका निभाई. पूरे टूर्नामेंट में निराशाजनक प्रदर्शन करने वाले कोहली ने फाइनल में 76 रनों की यादगार पारी खेली और मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड जीता. हालाँकि इस जीत के साथ ही उन्होंने टी20I क्रिकेट को हमेशा से लिए अलविदा कह दिया हैं.

भारत की इस ऐतिहासिक जीत के बाद  टीम इंडिया के ज्यादातर खिलाडियों के ख़ुशी के आंसू निकल गए. रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या और मोहम्मद सिराज के साथ-साथ  टीम इंडिया के कई खिलाड़ी बेहद ही भावुक नजर आए. इन सब के बीच कोहली का एक वीडियो तेजी से एक्स पर वायरल हो रहा हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा और अपने बच्चों को वीडियो कॉल की हैं और वह फूट-फूटकर रोते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो का ये इमोशनल विडियो देखकर उनके फैन्स का दिल पसीज गया हैं. दरअसल किंग खिलाडी मैदान पर हमेशा अपने आक्रामक खेल के लिए जाने जाते हैं लेकिन इस तरह मैदान पर उन्हें रोता देख उनके फैन्स का दिल पिघल गया हैं. विराट कोहली के टी20I करियर की बात करें तो स्टार बल्लेबाज ने 124 टी20I मैचों की 116 पारियों में 48.38 की औसत और 137.20 की स्ट्राइक रेट से 4112 रन बनाये हैं. कोहली ने टी20I फॉर्मेट में एक शतक और 37 अर्द्धशतक भी लगाए हैं.