OMG : पड़ोसी प्रेमिका के साथ पति को अश्लील हरकत करते पत्नी ने पकड़ा रंगेहाथ, फिर जो हुआ उड़ जायेंगे होश

 


उत्तर प्रदेश के बागपत में एक विवाहिता ने अपने पति को पड़ोसी प्रेमिका के घर पहुंचकर पति को अश्लील हरकत करते हुए रंगेहाथ पकड़ लिया। रात के समय पति प्रेमिका के घर पर बेड के बॉक्स में छिपा हुआ था। वहीं इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके बाद पत्नी ने पति पर दहेज की मांग पूरी न होने पर पति द्वारा अप्राकृतिक यौन शोषण करने व दूसरी महिला से पति के प्रेम-प्रंसग की शिकायत लेकर कोतवाली पहुंची और शिकायत कर कार्रवाई की मांग की।

दहेज के लिए प्रताड़ित करता है पति

पीड़िता बासौद की रहने वाला है। उसकी कुछ साल पहले कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के युवक के साथ हुई थी। सोमवार को पीड़िता अपने परिजनों के साथ कोतवाली पहुंची और बताया कि शादी के कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक चलता रहा, लेकिन उसके बाद पति व ससुराल के लोग दहेज में आठ लाख रुपये मांगने लगे। बीच में कई बार दो से तीन लाख रूपये भी दिए, लेकिन वे फिर भी रुपयों की मांग करते रहे।

लगाए गंभीर आरोप

विवाहिता ने आरोप लगाया कि दहेज की मांग पूरी न होने पर पति अक्सर प्रताड़ित करने लगा और अप्राकृतिक यौन शोषण कर आए दिन परेशान करने लगा। आरोप लगाया कि पति का पड़ोस में रहने वाली दूसरी महिला के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा है, विरोध करने पर आए दिन वह मारपीट भी करता है।

बताया कि तीन दिन पहले पति व उसकी प्रेमिका को अश्लील हरकत करते हुए पकड़ा था। अब ससुराल वालों ने मारपीट कर विवाहिता को घर से निकाल दिया है। सीओ युवराज सिंह का कहना है कि युवती की तहरीर पर ससुराल पक्ष के लोगों को कोतवाली बुलाया गया है, उन्हें समझाने का प्रयास किया जाएगा। यदि वे नहीं मानते तो युवती की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।