Delhi से आगे निकाला UP : कंडटर ने चलती बस में किया महिला यात्री से से*स, Video Viral

 
IMAGE

Viral Video. आए दिन दिल्ली मेट्रो ट्रेन में युवक-युवती के किसिंग करते वीडियो वायरल होते रहते हैं. अब उत्तर प्रदेश दिल्ली से भी आगे निकल गया है. यूपी की एक बस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में बस के अंदर एक युवक युवती के साथ सेक्स (Sex in Bus) कर रहा था. इस दौरान लोगों ने देख लिया और जमकर बवाल हुआ. वीडियो में दिख रहा युवक को कंडक्टर बताया जा रहा है. किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. (यहां जरूर करें Click)

इसे भी पढ़ें  : New rule in 1 July : रसोई गैस सिलेंडर की कीमत से लेकर क्रेडिट-कार्ड और CNG-PNG सहित होंगे ये बड़े बदलाव

वायरल वीडियो यूपी के हाथरस का बताया जा रहा है. घटना 10 दिन पुरानी बताई जा रही है. वीडियो प्रसारित होने के बाद एआरएम ने बस के चालक और परिचालक की संविदा समाप्त कर दी है. इस वीडियो को हम लोग We The People नाम के ट्वीटर हैंडल से शेयर किया गया है. इसमें लिखा है कि हाथरस परिवहन निगम कलंकित…कंडटर ने चलती बस में किया महिला यात्री से सेक्स, हाथरस डिपो की चलती बस का मामला, बस में सवार यात्रियों ने बनाया वीडियो.

इसे भी पढ़ें  : पत्नी को ड्रग्स देकर 80 पुरुषों से करवाया रेप, फिर करता था और भी घिनौना काम, जानें रोंगटे खड़े कर देने वाला केस

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बस की सीट पर बैठकर महिला से संबंध बना रहा है. जो शख्स चलती बस में संबंध बना रहा है उसे बस का कंडक्टर बताया जा रहा है. वहीं, जब अन्य यात्री बस कंडक्टर को रंगे हाथों पकड़ा तो खुद को चादर से ढंकने लगता है.

Related Topics

Latest News