MP ELECTION 2023 : रीवा विधानसभा सीट से दो अपराजये योद्धाओं का होगा मुकाबला, कौन किसको देगा मात?

 
FDGFG
रीवा विधानसभा से राजेंद्र शुक्ला एवं बाबा होगे आमने-सामने

ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। आज दोपहर बाद प्रदेश के प्रतिष्ठित दैनिक समाचार पत्र में छपी खबर के आधार में बात की जाए तो कांग्रेस पार्टी की पहली सूची जारी कर दी गई है। जिसमें प्रदेश के 144 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी गई है। हालांकि इस सूची को लेकर अभी भी ऊहापोश की स्थिति बनी हुई है। लेकिन किसी भी कांग्रेस के बड़े नेताओं द्वारा इस सूची को लेकर कोई प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं की जा रही है।

यह भी पढ़े : श्रीनिवास तिवारी के पोते पर कांग्रेस ने नहीं जताया विश्वास, त्योंथर से नहीं दिया टिकट

लेकिन कांग्रेस से जुड़े सूत्रों की माने तो सोशल मीडिया में जो सूची प्रकाशित की गई है वह सूची अंतिम है। अगर जो पहली सूची जारी हुई है उसको देखा जाए तो खास कर विंध्य में बगावत तैय मानी जा रही है। यह अलग बात है कि बगावत खुले तौर में हो या प्रत्याशियों के समर्थक भीतरघात कर दें।

यह भी पढ़े : कांग्रेस में टिकट वितरण से पहले बगावत की आहट

फिलहाल कांग्रेस पार्टी द्वारा जारी सूची में पंडित श्रीनिवास तिवारी के पोते सिद्धार्थ राज तिवारी का त्योंथर सीट से नाम न होने के कारण पूरे विंध्य में चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह भी पढ़े : भाजपा की पांचवी सूची जारी होते ही मचेगी भगदड़

अब  देखने लायक बात यह है कि सिद्धार्थ तिवारी का अगला कदम क्या होगा क्या वह पार्टी से इस्तीफा देकर किसी अन्य दल से उम्मीदवार होंगे या पार्टी ने उन्हें उसी दिन पहले एक महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी है या उसका निर्वहन करेंगे।

Related Topics

Latest News