REWA : रीवा शहर के भाजपा नेता पूर्व राष्ट्रीय मंत्री गौरव तिवारी ने फोड़ा लेटर बम, कहा -15 महीने के कार्यकाल में 10 हजार करोड़ की अवैध कमाई

 
VCV

रीवा शहर के भाजपा नेता एवं भाजयुमो के पूर्व राष्ट्रीय मंत्री गौरव तिवारी ने लेटर बम फोड़ दिया है। उन्होने BJP के 50% कमीशन के आरोप का जवाब दिया। कहा- 15 महीने के कार्यकाल में 10 हजार करोड़ की अवैध कमाई की है। आपने सचिवालय में वंदे मातरम गान को बंद कर दिया था। गरीबों की संबल योजना भी बंद कर दी। बुजुर्गों का तीर्थ दर्शन, कन्या विवाह योजना में मिलने वाले फायदे बंद कर दिए थे। कुल मिलाकर 15 महीनों की सरकार आपने 15 जनहित के कार्य बंद कर दिए थे।

यह ट्वीट में लिखा
ट्वीट किया 50% कमीशन के झूठ पर रोने वाले आदरणीय श्री @OfficeOfKNath जी, आप को आज मैंने यह पत्र लिख आपके काले कारनामें याद दिलाने की कोशिश की है। आपके घर पर बहुत जल्द ही मेरा यह पत्र पहुंच जाएगा। आप जब जाग जाए तब उसका जवाब दे दीजिएगा। यह ट्वीट गौरव तिवारी ने 19 अगस्त की सुबह 9.55 पर किया है। वे पहले भी कमलनाथ को आड़े हाथों ले चुके हैं।

कल कांग्रेस ने 225 घोटालों की बुकलेट जारी की थी
बता दें कि मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी उम्मीदवारों की पहली लिस्ट सामने आते ही कांग्रेस भी नेक्स्ट मोड में आ गई है। PCC चीफ कमलनाथ ने शुक्रवार को शिवराज सरकार पर 18 साल के कार्यकाल में 225 घोटालों को अंजाम देने का आरोप लगाते हुए बुकलेट जारी की। उस दौरान कमलनाथ के साथ नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह, प्रदेश प्रवक्ता केके मिश्रा आदि मौजूद थे।

Related Topics

Latest News