REWA : दगाबाज ज्योति मौर्य के नक्शे कदम पर चल रहीं शादीशुदा महिलाएं, रीवा की प्रिया ने नर्स बनते ही पति को दिया धोखा

 
xfbcbn

REWA NEWS : ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्य (PCS Officer Jyoti Maurya) और उनके पति के अलगाव का मामला सामने आने के बाद ऐसे और भी केस सामने आ रहे हैं. एक केस उत्तर प्रदेश के अमेठी (amethi) में सामने आया है. सुशील नाम के आदमी ने पत्नी प्रिया (wife priya) पर आरोप लगाया है कि उनका किसी और से संबंध है. पति ने कहा कि उसने पत्नी प्रिया को पढ़ा लिखा कर सरकारी नौकरी लगवाई. नौकरी लगने के बाद पत्नी ने उससे दूरी बनाई, संबंध तोड़ लिए. लेकिन पत्नी प्रिया ने इस पूरी कहानी को पूरी तरह नकार दिया है.

बताते चलें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर ज्योति मौर्य (Jyoti Maurya) को लेकर तरह-तरह के किस्से चल रहे हैं वहीं इन दिनों ज्योति मौर्य (Jyoti Maurya) का नाम सोशल मीडिया पर ट्रेडिंग में चल रहा है। वही जबसे ज्योति मौर्य का यह किस्सा सामने आया है तब से प्रदेश के अलग-अलग कोने से शादीशुदा महिलाओं ने अपने पतियों को धोखा देना शुरू कर दिया है, कुछ को नौकरी की लालच तो कुछ को अपने प्रेमी के साथ जाने की चाह रही। ऐसा ही एक वाक्य रीवा जिला में देखने को मिला है जहां एक पत्नी ने सरकारी नौकरी लगते ही अपने पति को धोखा दे दिया।

ये भी पढ़ें : अमवा गांव में 4 लोगों की सुसाइड से मातम,दो बच्चे समय पति-पत्नी की एक साथ उठी अर्थी, पिता बोले- बहू-बेटे और पोतों का मर्डर हुआ

प्रिया ने कहा, पढ़ाई ट्रस्ट के जरिए की, पति ने नहीं पढ़ाया. शादी के पढ़ाई पूरी हो गई थी. माता-पिता ने पढ़ाकर इस काबिल बनाया और मैंने अपने आप तैयारी करके नौकरी पाई है. अमेठी में परीक्षा दी, वहां टॉप किया. बता दें कि सोशल मीडिया के जरिए आजकल पढ़ाई भी की जाती है और दोस्ती भी की जाती है. वही सोशल मीडिया जान पहचान का एक प्लेटफार्म भी है, जिसका कुछ लोग लाभ उठा लेते हैं और कुछ गलत फायदा भी उठाते है। आज के बढ़ते कलयुग के दौर में सोशल मीडिया के बिना जीवन यापन करना मुश्किल है। शादीशुदा महिलाओं से लेकर छोटे बच्चों तक सोशल मीडिया के बिना बेचैन से रहते है।ने पति को स्कूल कैंपस के अंदर तक आने की पाबंदी लगा दी, वही पति ने आरोप लगाए हैं कि मेरी पत्नी का गणित के एक शिक्षक के साथ अवैध संबंध है। पति ने शिकायत में कहा है कि उसकी शादी 20

ये भी पढ़ें : REWA : बाजार बैठकी की प्रथा हुई बंद, वसूली करने वालों के खिलाफ होगी FIR

वही एसडीएम ज्योति मौर्य की तर्ज पर रीवा के अनंतपुर में रहने वाली प्रिया मिश्रा ने अपने पति सुशील मिश्रा को सरकारी नौकरी लगते हैं छोड़ दिया। जानकारी के लिए बता दे पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे पति सुशील मिश्रा ने पत्नी के विरुद्ध FIR दर्ज करवाई है और यह आरोप लगाया है कि मेरी पत्नी की सरकारी नौकरी लगते ही उसने मुझे छोड़ दिया। यहां तक कि सैनिक स्कूल में पदस्थ नर्स पत्नी मई 2013 को हुई थी. इस वक्त के बाद से ही वह अपनी पत्नी को नौकरी के लिए हर संभव मदद करता रहा. कई सालों की मेहनत के बाद पत्नी की सैनिक स्कूल में नौकरी लग गई.

पत्नी के अवैध संबंध
पति ने आरोप लगाया कि इसी दौरा पत्नी के एक अन्य पुरुष मार्कंडेय पांडेय जो कि गोरखपुर के बासी गांव का रहने वाला है, उससे प्रिया के अवैध संबंध हैं. उन्होंने दावा किया है कि अवैध संबंधों के सबूत भी उनके पास हैं. उन्होंने कहा है कि समय आने पर वह उन सबूतों को सामने रखेंगे. पति ने अमेठी के एसपी ऑफिस पहुंचकर इस पूरे मामले की शिकायत दर्ज कराई है. इसके बाद पीड़ित महिला थाने भी पहुंचा.

फरवरी 2021 में सामने आया मामला
महिला थाने में पति-पत्नी का आमना-सामना भी करवाया गया. लेकिन यहां पर पत्नी ने उससे बहुत पहले ही रिश्ता खत्म करने की बात कही है. वहीं पीड़ित पति ने कहा कि यह सब मामला उसे फरवरी 2021 में पता चला. जब वह पत्नी से मिलने पहुंचा तो उसे कैंपस में आने से मना कर दिया. जिसके बाद पति सुशील मिश्रा ने स्कूल के प्रिंसिपल से भी शिकायत की लेकिन इस पर कोई सुनवाई नहीं की गई थी.

आरोपों को किया खारिज
पत्नी प्रिया ने पति सुशील मिश्रा के लगाए हुए सभी आरोपों का खंडन किया है. उन्होंने कहा है कि उनके पति ने जो आरोप लगाए हैं वह पूरी तरह से गलत हैं. उनकी पढ़ाई-लिखाई उनके माता-पिता ने करवाई है और नौकरी भी उन्हीं ने लगवाई है. पति उन्हें बेवजह ही परेशान कर रहे हैं. पति ने कुटुंब न्यायालय में अपील की हुई है जिस पर फिलहाल सुनवाई चल रही है. उन्होंने यह भी बताया कि उनकी एक बेटी भी है जो कि उनके साथ ही रहती है.

Related Topics

Latest News