REWA : सरपंच पति ने बर्बरता की हदें की पार, युवक को अर्धनग्न कर जमकर पीटा, 2 साल बाद नींद से जागी पुलिस, आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

 
zdfgg

रीवा। प्रदेश ही नहीं पूरे देश में राजनैतिक रसूखदार व्यक्ति कब कौन सा गुल खिला दे यह कह पाना बड़ा मुश्किल है दरअसल ताजा मामला मध्य प्रदेश के रीवा जिले का है। हनुमाना थाना अंतर्गत ग्राम पिपराही निवासी जवाहर सिंह (55) जो कि पैसे से शिक्षा विभाग में लिपिक है, किंतु गांव में उनका रसूख इसलिए है कि उनकी पत्नी लगातार दो कार्यकाल से गांव की निर्विरोध सरपंच चुनती आ रही हैं। सरपंच पति जवाहर सिंह अपने वाहन चालक से इसलिए खुन्नस खाने लगा क्योंकि वाहन चालक द्वारा सरपंच के घर के बगल में खाली पड़ी वह जमीन खरीद ली जिसमें वर्षों से सरपंच परिवार का कब्जा था।


बता दे कि आज से लगभग 2 वर्ष पूर्व जैसे ही सरपंच पति को इस बात की जानकारी इस बात की जानकारी लगी तो उन्होंने वाहन चालक को अपने घर बुलाया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। वाहन चालक आरजू विनती करता रहा किंतु सरपंच पति बर्बरता में उतारू हो गया। सरपंच पति ने वाहन चालक के दोनों हाथ गमछे से पीछे बांध दिए और युवक को अर्धनग्न कर बेरहमी से मुक्के और जूतों से पीटा।

2 वर्षों बाद जब यह वीडियो वायरल हुआ तो गांव ही नहीं पूरे रीवा जिले में खलबली मच गई। मामले की जानकारी मिलते ही आनन-फानन में पुलिस हरकत में आई और सरपंच पति के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे महज इसलिए जेल भेज दिया गया कि कोई राजनैतिक प्रोपेगंडा फिर से ना खड़ा हो सके।

Related Topics

Latest News