Today Rewa Traffic Divert : आज रीवा में CM शिवराज, ऑफिस वर्क वालों के लिए ट्रैफिक डायवर्ट, इन रूटों से होकर गुज़रे नहीं फसेंगे जाम में

 
FDHH

CM शिवराज सिंह चौहान 10 अगस्त को रीवा आ रहे है। यहां आम जनता को परेशानियों का सामना न करना पड़े। ऐसे में रीवा पुलिस ने यातायात की नई व्यवस्थाएं बनाई है। वहीं कार्यक्रम में शामिल होने आ रहे विंध्य के हितग्राहियों को वाहन पार्क करने, सभा स्थल पर पहुंचने के लिए अस्थाई पार्किंग बनाई गई है। साथ ही काम काजी व ऑफिस वर्क वालों के लिए ट्रैफिक डायवर्ट किया गया है। हर कोई घर से निकलने से पहले यह खबर जरूर पढ़े। जिससे किसी को कठिनाईयों का सामना न करना पड़े।

CXBB

एसपी की अपील
एसपी विवेक सिंह ने बताया कि 10 अगस्त को मुख्यमंत्री जनदर्शन कार्यक्रम और लाडली बहना योजना के राज्य स्तरीय आयोजन के कारण बसों एवं वाहनों के लिए मार्ग परिवर्तित किये गये हैं। इस दौरान परिवर्तित पार्किंग स्थल पर ही वाहन पार्क किये जाय। कहा कि कार्यक्रम के दौरान तीन घंटे आम जनों के लिए यातायात बंद रहेगा। बाणसागर, पीटीएस मार्ग से बसों संचालन नहीं होगा।

इन मार्गों से गुजरे वाहन

नये बस स्टैण्ड से गुढ़, गोविंदगढ़, शहडोल, सीधी, सिंगरौली की ओर से जानी वाली सभी यात्री बसें परिवर्तित मार्ग रतहरा बाईपास होते हुए रिंग रोड से जायेंगी।

गोविंदगढ़, शहडोल, सीधी, सिंगरौली की ओर से आने वाली यात्री बसें सिलपरा रिंग रोड से परिवर्तित मार्ग रतहरा तिराहा से नया बस स्टैण्ड पहुंचेगी।

इसी प्रकार गुढ़ की ओर से आने वाली यात्री बसें लोही ब्रिज से परिवर्तित मार्ग रतहरा तिराहा होते हुए नया बस स्टैण्ड पहुंचेगी।

सतना, सेमरिया, सिरमौर, चाकघाट, मऊगंज की ओर से कार्यक्रम में आने वाली यात्री बसें बाईपास से परिवर्तित मार्ग रिंग रोड होते हुए लोही ब्रिज की तरफ से प्रवेश करेंगी। लोगों को उतारने के बाद रोड के किनारे पार्किंग कराई जायेगी।

काॅलेज चौराहा में रोड शो के दौरान सिरमौर चौराहा से आने वाला ट्रैफिक आकाशवाणी रोड एवं आईजी आफिस वाली रोड से सिविल लाइन होते हुए लाड़ली लक्ष्मी रोड़ पर निकल जायेगी।

जयस्तंभ की ओर से आने वाला ट्रैफिक गुप्ता पेट्रोल पंप से परिवर्तित मार्ग लाड़ली लक्ष्मी रोड होते हुए सैनिक स्कूल के पास से अथवा डीजे बंगला के बगल से सिविल लाइन होकर विश्वविद्यालय रतहरा की ओर जायेंगे।

इन क्षेत्रों में रोड शो

रोड शो के लिए शिल्पी प्लाजा पहुंचने पर अस्पताल चौराहा से आने वाले लोग स्टेच्यू चौराहा होकर सांई मंदिर होते हुए स्टेच्यू चौराहा निकलेगें।

रोड शो अस्पताल तिराहा पहुंचने पर सिरमौर चौराहा की ओर से आने वाला ट्रैफिक द्वारिका नगर की ओर अथवा सफारी होटल के पास से शिल्पी प्लाजा की ओर परिवर्तित रहेगा।

पीटीएस व गुढ़ चौराहा से होकर आने वाला ट्रैफिक गुढ़ चौराहा से पुलिस लाइन की ओर एवं पीटीएस चौक से द्वारिका नगर, समान या पुलिस लाइन की ओर परिवर्तित रहेगा।

यहां बनी है पार्किंग
मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए पार्किंग व्यवस्था बनाई है।धोबिया टंकी, पीटीएस, गोविंदगढ़ की ओर से कार्यक्रम में आने वाले 4 पहिया वाहन पुलिस लाइन के मेन गेट से होते हुए परेड ग्राउंड में पार्किंग की जायेगी। गुढ़ की ओर से कार्यक्रम में आने वाले चार पहिया वाहन कमाण्डेंट बंगला के सामने एसएफ कालोनी में पार्क करेंगे। व्हीआईपी पार्किंग एसएएफ ग्राउंड में क्वार्टर गार्ड के सामने रहेगी।

कालेज चौराहा में रोड शो में जयस्तंभ की ओर से आकर शामिल होने वाले लोगों के वाहन एनसीसी ग्राउंड में पार्क किये जायेगे। रतहरा विश्वविद्यालय की ओर से आने वाले लोगों के वाहन विवेकानंद पार्क के बगल से आडिटोरियम तक रोड के बगल से पार्क होंगे। व्हीआईपी कार्यक्रम के दौरान शासकीय कार्य में लगे ड्रोन के अतिरिक्त अन्य सभी ड्रोन की उड़ान प्रतिबंधित रहेगी।

Related Topics

Latest News