Shahdol To Rewa bus Accident : शहडोल से रीवा आ रही दादू एंड संस कंपनी की बस आनियंत्रित होकर पलटी,  12 यात्रियों को आई चोटें

 
xfbbbn

शहडोल जिले के गोहपारू थाना क्षेत्र के सेमरा मोड़ के पास शहडोल से रीवा की ओर जा रही बस आनियंत्रित होकर पलट गई। इसमें एक दर्जन लोग घायल हुए हैं। घटना की खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को बस से निकालकर अस्पताल भिजवाया।

पुलिस ने बताया कि दादू एंड संस कंपनी की बस शहडोल से रीवा की ओर जा रही थी तभी सेमरा मोड़ के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। इसकी वजह से बस में सवार एक दर्जन लोग घायल हुए हैं। मौके पर कई एंबुलेंस भी पुलिस के द्वारा बुलावा ली गई थीं। सभी घायलों को एंबुलेंस के सहारे जिला अस्पताल, मेडिकल कॉलेज के साथ-साथ गोहपारू अस्पताल भिजवाया जा रहा है।

एम्बुलेंस से घायलों को पहुंचाया अस्पताल
मिली जानकारी के मुताबिक दादू एंड संस कंपनी की बस क्रमांक एमपी 18 पी 0158 शहडोल से रीवा की ओर आ रही थी। बस की गति काफी अधिक थी। जैसे ही बस गोहपारू थाना क्षेत्र के सेमरा मोड़ के पास पहुंची वह अनियंत्रित हो गई। इसके बाद बस पलट गई। इस हादसे में बस में सवार 12 यात्रियों को चोटें पहुंची हैं। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। हादसे की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस पहुंची। स्थानीय लोगों व पुलिस की मदद से घायलों को बस से बाहर निकाला गया। इस दौरान मौके पर एम्बुलेंसों को भी बुला लिया गया था। सभी घायलों को एम्बुलंेस की मदद से शहडोल अस्पताल और मेडिकल कॉलेज के साथ गोहपारू अस्पताल भिजवाया गया। जहां उनका उपचार किया जा रहा है।

स्थानीय लोगों ने बताया बस की रफ्तार थी तेज

स्थानीय लोगों ने बताया कि बस की रफ्तार काफी तेज थी मोड़ होने के बावजूद भी चालक ने बस की रफ्तार काम नहीं की जिसकी वजह से मोड में बस अनियंत्रित हो गई और बस वही पलट गई।

मध्यप्रदेश की सबसे ज्यादा पढ़े जाने वाली खबरें 

रीवा की सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबरें 
लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए REWA NEWS MEDIA  फेसबुक पेज लाइक करें

Related Topics

Latest News